Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तांत्रिक ने किया किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने कहा…..ये पूरा मामला रुपयों के लेन.देन का है……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इटावा। 16 वर्षीय किशोरी अपने 80 वर्षीय वृद्ध बाबा संग तांत्रिक के पास पीलिया के रोग से मुक्ति पाने को झाडफ़ूंक कराने गई थी। किशोरी ने तांत्रिक पर जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाया। पुलिस इस आरोप को नकारते हुए मामला आठ हजार रुपये के लेनदेन का बता रही है। हालांकि पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर दोनों पक्षों से विस्तृत जानकारी की है।

16 वर्षीय किशोरी के माता.पिता का 10 वर्ष पूर्व बीमारी की चपेट में आने से निधन होने पर किशोरी और उसके दो भाईयों की परवरिश उसके वृद्ध बाबा द्वारा की जा रही है। कुछ दिन पूर्व किशोरी पीलिया नामक बीमारी की चपेट में आ गई। जिस पर गांव के कुछ ग्रामीणों ने किशोरी के वृद्ध बाबा को सलाह दी कि सलेमपुर गांव में एक तांत्रिक झाडफ़ूंक की क्रिया से इलाज करता है। जिस पर वृद्ध बाबा अपनी पौत्री का इलाज कराने को उपरोक्त गांव के करीब 46 वर्षीय तांत्रिक के पास ले गए, उस समय वह घर पर अकेला था जिसका फायदा उठाते हुए वृद्ध बाबा को अपने घर के बाहर बैठा दिया और झाडफ़ूंक करने के बहाने किशोरी को घर के अंदर ले गया। किशोरी के वृद्ध बाबा और भाई का आरोप है कि कथित तांत्रिक ने किशोरी को अंदर ले जाने के बाद तंत्र क्रिया के बहाने जबरदस्ती कमरे में पड़े बेड पर लिटा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी दुष्कर्म की घटना के बाद रोते बिलखते कथित तांत्रिक के घर से बाहर निकली और अपने साथ घटित हुई घटना से बाबा को अवगत कराया। तकरीबन दो दर्जन लोग किशोरी को लेकर थाने गए दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी।

किशोरी के भाई का आरोप है कि पुलिस ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म होने जैसी घटना से इन्कार कर महज छेड़छाड़ की घटना बताकर चिकित्सीय परीक्षण भी नहीं कराया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की घटना नकारते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। 112 पुलिस की सूचना पर चौकी पुलिस को भेजकर आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि आरोपित के घर में किसी की शादी थी। जिसमें पीडि़त पक्ष का रिश्तेदार एक युवक व्यवहार में आए आठ हजार रुपये लेकर गायब हो गया। जिसको लेकर एक दिन पूर्व अहेरीपुर चौकी पर समझौता भी हुआ था। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *