Monday, April 29, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

डॉक्टर समेत चार से पूछताछ व बयान दर्ज, सभी ने आरोप को गलत बताया….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज के स्वरूपरानी नेहरू एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान युवती से कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस जांच जारी है। पुलिस ने डॉक्टर समेत चार लोगाें से से पूछताछ की। इसके बाद इन सभी का बयान दर्ज किया गया। अब तक कुल आठ लोगों का बयान लिया जा चुका है। दो.तीन कर्मचारी अभी बचे हैं। जिनका जल्द ही बयान दर्ज किया जाएगा।

इंटरनेट मीडिया पर डॉक्‍टरों पर लगा था इल्‍जाम

स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में पिछले दिनों एक युवती के आंत का आपरेशन किया गया था। उसके भाई ने इंटरनेट मीडिया पर अपनी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप चार डॉक्टरों पर लगाया था। कुछ दिन बाद युवती की मौत होने पर बखेड़ा खड़ा हो गया। कोतवाली पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर आनन.फानन में मुकदमा दर्ज किया और जांच पड़ताल में जुट गई।

आरोपित डाक्‍टर, नर्स व कर्मचारी का बयान लिया था

सीओ प्रथम सत्येंद्र तिवारी को भी जांच में लगाया गया। पुलिस को अस्पताल प्रशासन ने आपरेशन के समय मौजूद डॉक्टरों और कर्मचारियों की सूची सौंपी और फिर पूछताछ के साथ ही बयान दर्ज करने का सिलसिला शुरू हुआ। शनिवार को दो आरोपित डॉक्टरों का बयान लिया गया। इसके बाद रविवार को नर्स और एक अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया गया।

अभी दो.तीन कर्मचारियों का भी बयान होगा दर्ज

एक बार फिर पुलिस स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंची और डॉक्टर समेत चार लोगों का बयान लिया। ये सभी युवती के आपरेशन के दौरान मौजूद थे। पूछताछ में सभी ने लगाए गए आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया। बोले कि बेवजह इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस इनका बयान दर्ज कर लौट गई। इस तरह अब तक आठ लोगों का बयान लिया जा चुका है। पुलिस का कहना है कि दो.तीन कर्मचारी और बाकी है। जिनका जल्द ही बयान दर्ज किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *