Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इंसानियत शर्मसार, युवक को पेड़ से बांधकर पीटा और सिर मूछ मुंडवाया….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पहले तो युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया और फिर सरेआम उसका सिर व मूछ मुंडवाकर घुमाया गया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जांच में सामने आया कि युवक के अपराध पर उसे सजा देने के लिए ऐसा किया गया। इस घटना के बाद से तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि मंगलवार सुबह इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो देखा तो उसमें एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने के बाद सिर और मूछ मुंडवा दिया गया है। जब वीडियो की जांच की गई तो सामने आया कि पुलिस लाइन के पास रहने वाला कल्लू की घर में ही परचून दुकान है। उसकी दुकान में सोमवार को चोरी हो गई थीए जिसमें सिगरेटए पान.मसालाए मोबाइल फोन और कान के टाप्स चोरी हुए थे। उसने पुलिस को जानकारी दिए बिना शक के आधार पर पड़ोस में ही रहने वाले युवक को घर बुलाया। पड़ोसियों और परिचितों के साथ मिलकर उसपर दबाव बनाया तो उसने चोरी की कुबूल कर ली और सारा सामान लाकर वापस किया।

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि इसके बाद युवक को पास के पेड़ में बांधकर पीटा गया और उसके सिर व मूछ को मुंडवाकर घुमाया। कोतवाल ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर बाल काटने वाले युवक और चोरी करने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *