Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

थाने में दारोगा ने बीजेपी नेता को मारा थप्पड़, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर, खाकी के रवैये को लेकर बवाल……

गोरखपुर । गोरखपुर जिले के नंदापार गांव में भूमि विवाद में थाने पहुंचे भाजपा नेता को दारोगा ने थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद हंगामा कर रहे नेता के साथ ही विपक्ष के एक व्यक्ति का शांति भंग में चालान कर दिया। पार्टी नेताओं के सूचना देने पर पहुंचे एसपी साउथ ने दोनों पक्ष को समझाकर शांत कराया। सीओ की रिपोर्ट पर देर रात एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने आरोपित दारोगा आनंद कुमार को लाइ हाजिर कर दिया।

यह है पूरा मामला

नंदापार गांव के पवन कुमार गौड़ भाजपा किसान मोर्चा पिपरौली मंडल के पूर्व अध्यक्ष हैं। गांव के सत्यनारायण गुप्ता से भूमि पर कब्जे को लेकर विवाद चलता है। 10 दिन पहले पवन ने इस भूमि पर सरसो बो दिया। इसकी शिकायत थाने पर पहुंची। मामले में पुलिस ने बुधवार की दोपहर दोनों पक्षों को बुलाया। थाने पर बातचीत के दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। भाजपा नेता का आरोप है कि थाने पर तैनात दारोगा आनंद कुमार ने उनको थप्पड़ मार दिया।

इसकी जानकारी उन्होंने पार्टी के स्थानीय नेताओं को दी तो सभी लोग थाने पहुंच गए। मामले की जानकारी एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर को हुई तो उन्होंने एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह व सीओ खजनी को थाने भेजा। दोनों अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर भाजपा नेताओं को शांत कराया।देर रात एसएसपी ने दारोगा आनंद कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

भाजपा नेता के चाचा से सत्यनारायण ने लिया है बैनामा
वर्ष 2015 में सत्यनारायण गुप्ता ने भाजपा नेता पवन कुमार गौड़ के चाचा नागेश्वर से भूमि बैनामा कराया था। इस भूमि पर उन्होंने चहारदीवारी बना ली थी। 10 दिन पहले पवन खेत की बुआई करा रहे थे। ट्रैक्टर की ठोकर से सत्यनारायण की चहारदीवारी गिर गई। जिसको लेकर दोनों पक्ष के बीच विवाद चल रहा था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *