Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

देह व्यापार में पकड़ाई थी सलमान संग काम कर चुकी यह अभिनेत्री, दबंग 2 और ओएमजी में आई थीं नजर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलग.अलग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों के देह व्यापार में शामिल होने की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। आज हम उस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें गोवा की राजधानी पणजी से देह व्यापार करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया था। जांच.पड़ताल के बाद दावा किया गया था कि इस अभिनेत्री ने मशहूर अभिनेता सलमान खान की चर्चित फिल्म दबंग 2 में छोटी सी भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने बॉलीवुड के नामचीन एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी में भी एक छोटी भूमिका निभाई थी।

पुलिस ने उस वक्त एक्ट्रेस का नाम बताने से इनकार कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आयाशा सैय्यद नाम की एक महिला को भी पकड़ा था। आयशा के बारे में बताया गया था कि वो इस देह व्यापार के धंधे की मास्टर माइंड थी। दरअसल उस वक्त पुलिस को सूचना मिली थी कि गोवा के एक होटल में आयशा और अभिनेत्री मौजूद हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोपहर करीब 3ः30 मिनट पर होटल में छापेमारी की थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एक्ट्रेस को उस वक्त आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। आयशा सैय्यद पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। अभिनेत्री को सुधार गृह भेजा गया था। उस वक्त पुलिस इंस्पेक्टर सिद्धांत शिरोडकर ने मीडिया को बताया था कि पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर रेड को अंजाम दिया था। आयशा कई पांच सितारा होटलों और पॉश इलाकों में काम करती थी। छापे के दौरान एक व्यक्ति भागने में सफल रहा था। अभिनेत्री को सुधार गृह भेज दिया गया था। अभिनेत्री और आयशा दोनों मुम्बई से यहां आए थे

एक वेबसाइट से नंबर लेने के बाद उन्होंने आयशा से सम्पर्क किया था। उसने अभिनेत्री के लिए तीन लाख रूपये की मांग की थी और इनमें से डेढ़ लाख रूपये एडवांस में मांगे थे। पुलिस ने आगे बताया था कि एडवांस पैसे देने के बाद पणजी पुलिस को सूचना दी गई थी। इसके बाद प्लान बनाकर छापा मारा गया था। छापे के दौरान अभिनेत्री आपत्तिजनक स्थिति में मिली थी। पुलिस ने उन्हें छुड़ाया था और दलाल को गिरफ्तार कर लिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *