Sunday, April 28, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

महिला सिपाही से दुष्‍कर्म के आरोपित सिपाही की होगी गिरफ्तारी, निलंबित भी किया जाएगा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। महिला सिपाही से दुष्कर्म के आरोप में फंसे सिपाही पंकज कुमार सिंह के खिलाफ अब कार्रवाई की तैयारी शुरू हो गई है। कहा जा रहा है कि अब उसे निलंबित किया जाएगा और उसकी गिरफ्तारी भी होगी। सिपाही की इस करतूत को लेकर महकमे में भी खलबली मची हुई है। अधिकारी जहां इस मामले में विभागीय जांच कर दंडात्मक कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। वहीं पीडि़ता जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रही है।

मऊआइमा थाने में भी एक सिपाही से दुष्‍कर्म में केस दर्ज था

कहा यह भी जा रहा है कि दोनों के बीच पहले अच्छी दोस्ती थी और फिर धीरे.धीरे प्रेम संबंध स्थापित हुआ। हालांकि इसी बीच कहानी तब बदल गई। जब पंकज ने शादी करने से इन्कार कर दिया। हालांकि इससे पहले भी मऊआइमा थाने में एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा कायम हुआ था।

बलिया जिले की रहने वाली है भुक्‍तभोगी महिला सिपाही

पुलिस के मुताबिक बलिया जिले की मूल निवासी एक महिला सिपाही पासपोर्ट सेल में तैनात है। उसका आरोप है कि कुछ माह पहले पंकज सिंह विभागीय कार्य के दौरान मिला। फिर उससे जान पहचान बढ़ाई। उसने मोबाइल नंबर भी ले लिया और अक्सर बातचीत करने लगा। एक दिन आरोपित कमरे में आया तो महिला सिपाही ने कारण पूछा। उसने बताया कि बातचीत करने के लिए आया था। तब उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेसुध होने पर पंकज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला सिपाही को जब होश आया तो उसने विरोध किया लेकिन आरोपित ने उससे शादी करने की बात कही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *