Sunday, April 28, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

प्रेम प्रसंग में गोली मारने के चारों आरोपितों ने कौशांबी में ली है पनाह, सरगर्मी से ढूंढ रही की पुलिस…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रेम प्रसंग के विवाद में दिनदहाड़े मुजफ्फिर उर्फ सनत को गोली मारने के चारों आरोपित अपना.अपना घर ही नहीं। जिला भी छोड़कर फरार हो गए हैं। पता चला है कि अभियुक्तों ने कौशांबी में एक शख्स के यहां पनाह ली है। इस बारे में सुराग मिलते ही धूमनगंज पुलिस ने कौशांबी पुलिस से संपर्क किया है और गिरफ्तारी की तैयारी तेज कर दी है।

आरोपितों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

पुलिस का कहना है कि गुरुवार रात और शुक्रवार की सुबह आरोपितों के घर पर छापेमारी की गई तो वह नहीं मिले। कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि कौशांबी में एक रिश्तेदार के घर छिपे हुए हैं। वहां भी एक टीम भेजी गई और कौशांबी पुलिस से मदद ली जा रही है। धूमनगंज पुलिस का दावा है कि अभियुक्त इमरान मुर्गी, साहिबा मरियाडीह के रहने वाले हैं। जबकि कल्लू व पुनीत नीम सराय के निवासी हैं। सभी अपने.अपने घर से फरार हैं। उनके बारे में जानकारी जुटाने के लिए कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर धूमनगंज

इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि गोली मारने की घटना की घटना प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है। आरोपितों के पकड़ में आने पर कहानी और साफ होगी। मंगलवार दोपहर बाद सनत अपने घर के पास मौजूद था। तभी वहां चार युवक पहुंचे और तमंचे से फायर कर दिया। गोली सनत के हाथ में लगी। जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना के बाद पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *