Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

धरे गए नशे में धुत प्रोफेसर….प्रशासन ने धावा बोलकर 13 लोगों को किया गिरफ्तार, शराब, ताड़ी के आधा दर्जन ठिकाने ध्वस्त…..

मुजफ्फरपुर। शहर के विभिन्न इलाकों में ताड़ी की ओट में मिलावटी शराब बेचने व पीने वालों के विरुद्ध पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। इस दौरान आधे दर्जन ताड़ी के ठिकानें को ध्वस्त कर दिया गया। अभियान के दौरान नशे में धुत 13 लोग पकड़े गए है।

पुलिस को देख मची अफरा.तफरी

इन सभी के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की गई। बताया गया कि मंगलवार को शहर के नगर, बेला, मिठनपुरा, ब्रह्मपुरा, सदर व अहियापुर थाने की पुलिस ने एक साथ ताड़ी के कई ठिकानों पर अभियान चलाया। पुलिस की छापेमारी को देख अफरातफरी मच गई।

मिठनपुरा थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि नशे में धुत चार लोग पकड़े गए। ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष मो. आलम ने बताया कि चार लोगों को नशे की हालत में पकड़ा गया। इसके अलावा अन्य जगहों से और चार लोग पकड़े गए। इन सभी पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दो बोतल शराब भी जब्त

वहीं उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग की टीम ने गोबरसही डुमरी रोड में छापेमारी कर नशे में धुत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो बोतल शराब भी जब्त की गई। पूछताछ में उसकी पहचान एक कॉलेज में प्रोफेसर के रूप में हुई है।

उत्पाद विभाग के अधिकारियों का कहना है कि किस कॉलेज के प्रोफेसर हैं। इसका सत्यापन किया जा रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपित पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि बंद कमरे में प्रोफेसर शराब पी रहे हैं। इसके बाद टीम ने धावा बोल दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *