Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां मिला युवक का शव, कई दिनों से था लापता, परिजनों ने दर्ज कराया था रिपोर्ट…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के सोनहुल गांव में स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के झाड़ियो में एक 30 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थिति में क्षत, विक्षत शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। लोगो की सूचना पर पहुचे कोतवाल मुकेश कुमार ने युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। और जांच पड़ताल में जुट गए।

जानकारी के अनुसार सोनहुल गांव निवासी पूर्व लेखपाल पारसनाथ का पुत्र अरविंद भारती पेशे से ड्राइवर था। पिछले 21 जनवरी की घर से लापता था। परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने 25 जनवरी को गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत कर युवक की खोज बिन में जुट गई थी। कुछ दिन पहले अरविंद भारती का बड़ा भाई अरुण कुमार ने सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में अपने भाई का खोज बिन किया था। लेकिन उसके भाई का कुछ अता पता नहीं चला था। जिसका शव रविवार को सीआरपीएफ सेंटर के झाड़ियो में मिला है।

युवक का शव मिलते ही आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। लोगो की सूचना पर पहुचे कोतवाल ने कपड़े के आधार पर युवक की पहचान अरविंद भारती के रूप में किया। वही मौत की खबर सुनते है परिजनों में कोहराम मच गया। माता चिंता देवी पत्नी गंगा जली और उनके दो पुत्र 4 वर्षीय महादेव और 2 वर्षीय अमन का रो रो कर बुरा हाल है। इस बाबत कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि सीआरपीएफ कैंप के परिसर में युवक का शव मिला है जिसको पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *