Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

प्रेमी ने दिया धोखा, खुद को कुंवारा बता किया प्रेम विवाह, निकला दो बच्चों का पिता, प्रेमिका को घर से निकाला……

बरेली। पहले शादीशुदा युवक ने खुद को कुंवारा बताकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया, बाद में उससे प्रेम विवाह कर लिया। सच पता चलने पर युवती ने विरोध किया तो युवक ने कारोबार करने के लिए दो लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। विरोध पर युवक ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। उनके निर्देश पर बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुराना शहर चक महमूद निवासी निदा ने बताया कि वह कपड़े की दुकान पर काम करती थी। यहां काम करने वाले जोगी नवादा निवासी राजू खान ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों ने दो मार्च 2021 को प्रेम विवाह कर लिया। जब युवती राजू के साथ रहने लगी तब उसे जानकारी हुई कि वह पहले से शादीशुदा है।

पहली पत्नी से हैं दो बच्चे

युवक की पत्नी और दो बच्चे हैं जो दूसरे मकान में रहते हैं। इस बीच निदा गर्भवती हो गई। उसने बेटी को जन्म दिया। निदा के मुताबिक सच्चाई पता चलने पर उसने विरोध किया तो पति उसका उत्पीड़न करने लगा। अक्सर शराब पीकर उसकी पिटाई करता था।

एक दिन उसकी पहली पत्नी और बच्चे भी उसी के साथ मकान में आकर रहने लगे। परेशान होकर निदा मायके चली गई। राजू ने पहली पत्नी के मोबाइल नंबर से कॉल कर रुपये मांगे। रुपये न मिलने पर उसने निदा को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। तब से वह अपने मायके में रह रही है। पीड़ित निदा की शिकायत पर एसएसपी ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *