Tuesday, May 7, 2024
बिहारलखनऊ

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए फोटो लेकर गली.गली घूम रहा था युवक, गलती से लड़की के घरवालों से ही पूछ बैठा पता, फिर तो…..

 

पटना। बिहार की राजधानी पटना में गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को लड़की के घरवालों से पता पूछना भारी पड़ गया। रविवार रात अपनी गर्लफ्रेंड का पता पूछ रहे युवक की लड़की के घरवालों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी।

घटना के बारे में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस युवक को मुक्त करा थाना लाई। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

घरवालों ने चोरी का लगाया आरोप

युवक के साथ हुई मारपीट का कारण प्रेम.प्रसंग बताया जा रहा है। हालांकि, लड़की के घरवालों ने युवक पर घर में घुसकर चोरी करने का आरोप लगाया है। मुजफ्फरपुर के रहने वाले इस युवक का नाम कन्हैया पासवान बताया जा रहा है।

थाना अध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि युवक लड़की से मिलने आया था, उसी दौरान मारपीट हुई है। हालांकि किसी पक्ष की ओर से अबतक कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, महीने भर पहले ही युवक की सोशल मीडिया पर पटना की एक युवती के साथ दोस्ती हुई थी। चैटिंग करते.करते दोस्ती प्यार में बदल गई। चार दिन पहले गर्लफ्रेंड ने उसे फेसबुक पर मैसेज किया कि घर आकर अपने साथ ले चलो।

लड़की के घरवालों से पूछ लिया उसका पता

कन्हैया गर्लफ्रेंड के बताए पते पर पहुंचा गया। हालांकि उसका मोबाइल बंद आ रहा था। वह लगातार तीन दिनों से गर्लफ्रेंड की फोटो दिखाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रहा था। इसी बीच गलती से उसने लड़की के घर के किसी सदस्य से उसका पता पूछ लिया, जो उसे काफी भारी पड़ गया।

जमकर हुई पिटाई

युवक की इस हरकत से गुस्साए युवती के घरवालों और ग्रामीणों ने उसे बंधक बना लिया। बंधक बनाने के साथ उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान किसी ने यह सूचना डायल 112 की पुलिस को दे दी। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अबी वह पीएमसीएच अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *