Monday, April 29, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

चुनाव प्रचार के दौरान सांसद पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; हमलावर गिरफ्तार

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सांसद और दुब्बाक विधानसभा (Dubbak Assembly) से पार्टी उम्मीदवार कोठा प्रभाकर रेड्डी (Kotha Prabhakar Reddy) पर सोमवार को सिद्दीपेट जिले में चुनाव प्रचार करने के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

सांसद रेड्डी को पेट में आई चोट

पुलिस ने बताया कि इस हमले में मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद के पेट में चोटें आईं है, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, सांसद कोठा रेड्डी की स्थिति स्थिर है। उन्होंने बताया कि यह घटना लताबाद मंडल में उस दौरान हुई जब वह विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे।

हिरासत में लिया गया हमलावर

एक टीवी फुटेज में प्रभाकर रेड्डी को एक वाहन में बैठे हुए अपने खून को बहने से रोकने और पेट पर लगे चाकू के घाव को दबाते हुए दिखाया गया है

वहीं, सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि सांसद को जिस व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू मारा था उसको कुछ स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी। हालांकि, बाद में हमलावर को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

बीआरएस सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी को सिद्दीपेट में उनके चुनाव प्रचार के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके पेट में चाकू मार दिया। सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित हैं। घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में हुई। उन्हें गजवेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। कथित आरोपी हिरासत में है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।- एन श्वेता, सिद्दीपेट कमिश्नर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *