Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला मैनेजर ने कंपनी संचालक पर दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला, लिव इन में रहने की बात आई सामने……

यमुनानगर। फार्मा कंपनी की जिस महिला मैनेजर पर संचालक को ब्लैकमेल करने के आरोप में केस दर्ज हुआ था। अब उसकी शिकायत पर कंपनी संचालक पर दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है। संचालक के साथ उसके परिवार के लोगों को भी आरोपित बनाया गया है। सेक्टर 17 थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है। महिला मैनेजर ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसे नशीला पदार्थ देकर संचालक ने दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

लिव इन में रहे महिला मैनेजर और कंपनी संचालक

सेक्टर 17 थाना प्रभारी धर्मेंद्र ने बताया कि महिला मैनेजर ने भी शिकायत दी है। जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। तफ्तीश की जा रही है। अभी तक की जांच में यह सामने आया कि महिला मैनेजर व फार्मा कंपनी संचालक दोनों लिव इन में रह रहे थे। इसका उन्होंने सर्टिफिकेट भी बनवाया हुआ है।

पुलिस को दी शिकायत में 26 वर्षीय युवती ने बताया कि वह साल 2018 में नौकरी की तलाश में थी। तभी उसे गोबिंदपुरी रोड स्थित होटल में नौकरी मिल गई। इस दौरान उसकी फार्मा कंपनी के संचालक से नौकरी के इंटरव्यू के दौरान मुलाकात हुई। तभी उसने मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद आरोपित उसके साथ फोन पर बात करने लगा और अपनी कंपनी में अधिक सैलरी पर नौकरी का लालच दिया। वह उसकी बातों में आ गई और 29 अप्रैल 2021 को बतौर मैनेजर कंपनी ज्वाइन कर ली।

नशीला पदार्थ देकर होटल में किया दुष्कर्म

आरोपित ने उसे कहा कि कंपनी ज्वाइन करने से पहले फील्ड वर्क करना होगा। आरोप है कि मई 2021 में आरोपित संचालक उसे कंपनी के काम के बहाने हिमाचल प्रदेश के कालाआंब लेकर गया। जहां एक होटल में आरोपित ने उसे खाने में नशीला पदार्थ दिया। जब वह बेहोश हो गई तो आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई। आरोपित संचालक ने धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। उसने कही और नौकरी न करने की भी धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसे कंपनी के काम के बहाने अलग.अलग जगह लेकर जाता और उसके साथ संबंध बनाता। कई बार कार्यालय में भी संबंध बनाए।

इस दौरान आरोपित ने फील्ड वर्क के लिए उसे पुरानी कार भी दी। आरोप है कि उसका फील्ड वर्क का पैसा भी आरोपित देने में आनाकानी करने लगा। मई 2023 से आरोपित ने सैलरी भी देना बंद कर दिया। आरोप है कि आरोपित ने उसे डरा धमकाकर जीरकपुर में किराये के फ्लैट में रखा और लिव इन रिलेशनशिप का सर्टिफिकेट बनवाया।

संचालक ने कराया ब्लैकमेलिंग का केस

इससे एक दिन पहले फार्मा कंपनी के संचालक की शिकायत पर सेक्टर 17 थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता महिला मैनेजर, उसकी बहन व मां के खिलाफ ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज किया है। व्यापारी का आरोप है कि मैनेजर के साथ उसकी सहमति से संबंध बने थे। बाद में वह उसे ब्लैकमेल करने लगी और लगभग 30 लाख रुपये उससे ले चुकी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *