Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

इंस्पेक्टर साहब! हमारी बेटी तालाब में डूब गई, जब गोताखोर ढूंढने पहुंचे, लेकिन लड़की मिली ऐसी जगह कि उड़ गए होश……

बरेली। बिथरी के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी की वजह से कैंट पुलिस चकरघिन्नी बन गई। किशोरी अपने प्रेमी के साथ भागकर उसके घर बीसलपुर चली गई। जबकि इधर, स्वजन ने उसके कैंट के एक तालाब में डूबने का शोर मचा दिया। कैंट पुलिस ने घंटों तक तालाब में उसे तलाश कराया। मगर उसका पता नहीं चला। जब मामले की जांच आगे बढ़ी तो पूरी कहानी खुल गई। किशोरी के प्रेमी के घर से बरामद कर लिया गया है।

बिथरी चैनपुर के एक गांव की रहने वाली किशोरी की छोटी बहन ने स्वजन को बताया कि उसकी बड़ी बहन ठिरिया के एक तालाब में डूब गई है। उस तालाब के बारे में पहले ही काफी अफवाएं उड़ चुकी हैं। जिसकी वजह से परिवार वाले घबरा गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल कैंट का होने की वजह से कैंट पुलिस दौड़ गई।

स्वजन और गांव के कई लोग तालाब में कूद पड़े। किशोरी को तलाशने पर उन्हें कुछ नहीं मिला। कैंट इंस्पेक्टर विश्वजीत प्रताप सिंह ने भी गोताखोंरों की मदद से किशोरी को काफी तलाशने का प्रयास किया। मगर कोई फायदा नहीं हुआ। जब उन्होंने किशोरी की छोटी बहन से बात की उसकी बातों में विरोधाभास था। इस पर शक गहरा गया और काफी देर तक पुलिस पूछताछ करती रही।

इस पर उसकी बहन ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ चली गई है। दोनों की मुलाकात जयपुर में रहने के दौरान हुई थी। वहीं से प्रेम प्रसंग हो गया। अब जब वह किशोर बीसलपुर आया तो उसके साथ भाग गई है। पुलिस ने प्रेमी के घर से उसे बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों बहने तालाब से मिट्टी निकालने के लिए आई थीं। वहीं से योजना बनी और किशोरी फरार हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *