Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः पुलिस के साथ चिकित्साधिकारी पहुंचे क्लिनिकों पर, दिया नोटिस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शासन से आये पत्र के निर्देश पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चकिया के चिकित्सा प्रभारी डा. विकास सिन्हा ने मंगलवार की दोपहर चकिया कोतवाली पुलिस के साथ नगर स्थित दो क्लिनिकों पर पहुंचकर छापेमारी करते हुए नोटिस चस्पा किया। नोटिस में 7 दिन के अंदर कागजात के सात उपस्थित होने का मौका दिया गया। अगर समय से उपस्थित होकर जबाब नहीं देते हैं तो आगे की कार्यवाई की जायेगी।

अवैध चल रहें क्लिनिकों को रोकने के लिए शासन हर संभव कदम उठा रहा है। इसी के तहत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चकिया के प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ नगर स्थित क्लिनिकों का जांच किया। जहां वार्ड नंबर 9 स्थित एक क्लिनिक पर पहुंचकर जांच करते हुए नोटिस चस्पा किया। जांच के दौरान क्लिनिक बंद पाया गया।

वहीं वार्ड नंबर 8 स्थित एक क्लिनिक का जांच किया गया। जांच के दौरान लाईसेंस व पंजीकरण का कागजात प्रस्तुत नहीं किये गये। जो कागजात प्रस्तुत किये गये वे 20 जून 2022 तक ही वैध थे। जिसकर 7 दिन के अंदर समस्त मूल प्रमाण पत्रों के साथ प्रस्तुत होने का नोटिस दिया गया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. विकास सिन्हा ने बताया कि एक सप्ताह का समय दिया गया है। दोनों लोग नोटिस का जबाब समय के अंदर दें, अन्यथा कार्यवाई होगी। इस दौरान चिकित्सक सहित पुलिस मौजूद थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *