Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

हमारे साथ भी डांस कर लो…..डांडिया नाइट में मनचले ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति को दिया धक्का, मौत……..

 

फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद की प्रिंसेस पार्क सोसायटी में सोमवार रात को आयोजित डांडिया उत्सव में बाहरी व्यक्तियों ने एक महिला को साथ नाचने को कहा तो बवाल हो गया।

गौरतलब है कि महिला और महिला के पति प्रेम मेहता ने जब इस हरकत का विरोध किया तो बाहर से आए लोगों ने उसे धक्का दे दिया। इससे प्रेम मेहता अचेत हो गए।

उन्हें आधी रात को ही अस्पताल ले जाया गया, पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीपीटीपी थाना पुलिस ने इस संबंध में मृतक प्रेम मेहता के पुत्र रुद्र की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

आधी रात को बाहर से आए कुछ लोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रिंसेस पार्क सोसायटी में जब डांडिया उत्सव का माहौल पूरे उल्लास पर था, तब आधी रात को करीब 12 बजे बाहर से कुछ लोग आए और पहले जो आयोजक महिलाएं थी उनको अपने साथ डांस करने को कहा।

इस पर दोनों महिलाओं ने इससे इनकार कर दिया। इस पर बाहर से आए लोगों ने स्थानीय महिला को डांस करने को कहा, उनसे फोन नंबर मांगा। इस पर महिला ने विरोध किया।

महिला के बेटे के भी कपड़े फाड़े

कार्यक्रम में ही शामिल प्रेम मेहता ने युवकों के इस कृत्य का विरोध किया। इस पर युवकों ने प्रेम मेहता को धक्का दे दिया।

प्रेम मेहता के पुत्र रुद्र ने अपने माता.पिता के साथ इस तरह की बदतमीजी करने का विरोध किया, तो बदमाश युवकों ने रुद्र के कपड़े फाड़ दिए।

सोसायटी का ही एक शख्स दे रहा था साथ

इधर अचेत पड़े प्रेम मेहता को अस्पताल ले जाया गया, पर उनकी मौत हो चुकी थी। पीड़ित परिवार ने कहा कि मौके पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी उपस्थित थे, पर किसी ने कोई विरोध नहीं किया।

इस घटना में सोसायटी के निवासी लक्की का नाम सामने आ रहा है जो बाहर से आए संदीप खटाना और उसके दोस्तों का साथ दे रहा था।

पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। स्वजन व उनके परिचित पासी ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई करने में कोई त्वरित रुचि नहीं दिखाई। आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है।

पासी ने यह भी कहा कि जब सोसायटीवासियों से सुरक्षा के नाम पर मोटा शुल्क वसूला जाता है तो फिर सुरक्षा कहां है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *