Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हिंदू.देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने खुद दर्ज किया केस फिर…….

प्रतापगढ़। नवरात्र में जहां पुलिस शांति व्यवस्था बनाए रखने को सतर्क है, वहीं एक युवक ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। हिंदू देवी.देवता पर अमर्यादित टिप्पणी कर दी। आरोपित पर केस दर्ज करके साइबर थाने की टीम ने उसे दबोच लिया।

इंटरनेट मीडिया पर क्या मैटर पोस्ट हो रहा है, इस पर पुलिस की नजर अब और पैनी हो गई है। एसपी कार्यालय में साइबर थाना खुल गया है। हाल ही में एडीजी प्रयागराज जोन भानु भाष्कर ने उद्घाटन किया था। इस थाने ने काम करना शुरू कर दिया।

पुलिस खुद बनी वादी

दो दिन पहले धार्मिक भावनाएं आहत करने का प्रकरण सामने आने पर पोस्ट के आधार पर नगर कोतवाली पुलिस खुद वादी बनी व केस दर्ज कर लिया। इसके बाद प्रकरण की जांच होने लगी। एक्स ;पहले ट्विटर व फेसबुक हैंडल के जरिए कमेंट करने वाले का पता लगाया जाने लगा।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देश पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गईं। इंस्पेक्टर रामवृक्ष यादव टीम के साथ लगे। विवेचना के दौरान सर्विलांस टीम की मदद से इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों के आधार पर आरोपित संदीप कुमार वर्मा पुत्र राम प्रकाश वर्मा गोविंदपुर रेड़ीगारा आसपुर देवसरा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। दो सिम वाला एक स्मार्ट मोबाइल फोन मिला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *