Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

शर्मनाक हरकत, शादी का झांसा दे महिला के साथ करता रहा दुष्‍कर्म; पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

अमृतसर। थाना अजनाला की पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में राजविंदर सिंह निवासी गांव चक्क डोगरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह घरेलू कामकाज करती है। उसकी शादी पांच जून 2022 को हरिंदर सिंह निवासी तहसील अजनाला के साथ हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में रहने लगा झगड़ा

शादी के कुछ समय बाद ही दोनों की बीच झगड़ा रहने लगा। जिसके चलते इकरारनामा के मुताबिक तलाक हो गया था और वह अपने माता-पिता के साथ गांव चक्क डोगरा में रह रही थी। उनके पड़ोसी आरोपित रजविंदर सिंह का घर उनके आना जाना था, जिससे उसके प्रेम संबंध बन गए। वह उसे कहता था कि वह उसके साथ शादी करेगा, जिस बारे उसके माता-पिता को भी पता था।

पेपर मिल के नजदीक कॉलोनी में रहने लगे किराए पर

बाद में उसने शादी कहीं और करवा ली। उसके पश्चात राजविंदर सिंह ने उसे कहा कि उसका तलाक हो गया है और घर से भाग चलते है। वह उसकी बातों में आ गई और दोनों ही 20 जुलाई 2023 को शाम करीब छह बजे घर से भाग गए। वह भागकर अमृतसर चले गए और खन्ना पेपर मिल के नजदीक एक कॉलोनी में किराये पर रहने लगे। जहां राजविंदर सिंह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसे पता चला कि राजविंदर सिंह उसे धोके में रकर रहा है और उससे शादी नहीं करेगा।

मामले की अगली कार्रवाई शुरू

जब राजविंदर सिंह काम पर गया हुआ था तो उसने 19 जुलाई 2023 को वहां से भागकर अपने घर पर आ गई और घर आकर अपनी माता-पिता को सारी बात बताई। जब उसने माता पिता ने राजविंदर सिंह के माता-पिता के साथ बात की और कहा कि दोनों की शादी कर दे तो राजविंदर सिंह के माता-पिता ने साफ इंकार कर दिया। आज तक उनके रिश्तेदार और मोहतबर दोनों की शादी करवाने के लिए बातचीत करते रहे, लेकिन यह किसी तरह से सिरे नहीं चढ़ सका। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *