Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चर्चित होटल में मिली लड़की की लाश, दोस्त फरार, अगले महीने होनी थी शादी……

मसूरी। डासना स्थित एक होटल में रविवार सुबह युवती का शव होटल के कमरे से मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

वह दो दिन पहले होटल में दोस्त के साथ घर से निकाह की शॉपिंग का बोलकर आई थी, जो शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया। थाना वेव सिटी पुलिस ने दोस्त के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

20 अक्टूबर को आई थी होटल

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि धौलाना की शहजादी का दिल्ली के एक युवक से 14 नवंबर को निकाह होना था। मसूरी में रहने वाले अजहरुद्दीन के साथ 20 अक्टूबर को वह होटल में आई थी। रविवार सुबह हाउस कीपिंग स्टाफ कमरे में सफाई के लिए आया तो इसका गेट बाहर से बंद मिला।

मुंह से निकल रहा था झाग

गेट खोला तो शहजादी बेड पर पड़ी हुई थी और मुंह से झाग निकल रहा था। उसने तुरंत मैनेजर को बुलाया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कमरा सील कर दिया और फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। एसीपी के मुताबिक स्वजन ने बताया है कि अजहरुद्दीन की शहजादी से दोस्ती थी और वह अक्सर घर आता था।

14 नवंबर को होने वाली थी शादी

20 अक्टूबर को वह उसे निकाह की शॉपिंग के नाम पर घर से ले गया था। रात तक नहीं लौटी तो फोन किया। अजहरुद्दीन ने उसे अपने घर पर रोकने की बात कही थी। शनिवार को बात नहीं हो पाई और रविवार को पुलिस से उसकी मौत की सूचना मिली।

एसीपी के मुताबिक कमरे से खरीदा गया कुछ सामान मिला है। भाई ने जहर देकर शहजादी की हत्या का आरोप लगा शिकायत दीए जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अजहरुद्दीन का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। उसके स्वजन से भी पूछताछ कर रहे हैं। आरोपित को गिरफ्तार कर जल्द मामले का पर्दाफाश करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *