Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

खींचते हैं दुपट्टा, मुंह पर छोड़ते हैं सिगरेट का धुआं…, दुष्कर्म पीड़िता ने अधिकारियों के सामने सुनाई आपबीती…….

 

कानपुर। दुष्कर्म पीड़िता से गवाह लाने के बाद मुकदमा दर्ज करने की हड़की देने का मामला दैनिक जागरण में प्रकाशित होने के बाद गुरुवार को एसीपी नौबस्ता ने पीड़िता को अपने कार्यालय बुलवाकर बयान दर्ज कराए।

पीड़िता ने बयान में कहा कि आरोपित मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने के लिए कार में खींचकर अश्लील हरकतें और बाइक से आकर दुपट्टा खींच चुके हैं। यहां तक मुंह पर सिगरेट का धुआं भी छोड़ा गया। एसीपी ने बयान के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

बर्रा क्षेत्र की युवती ने हनुमंत विहार निवासी सुमित सिंह परमार समेत उसके परिवार के लोगों पर तीन माह पहले दुष्कर्म समेत धाराओं में मुकदम दर्ज कराया थाएजिसमें आरोपितों ने अग्रिम जमानत ले ली है। तब से वे लोग मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

15 अगस्त को कार में खींचकर अश्लील हरकतें की थी। नौ सितंबर को रस्ता रोककर दुपट्टा खींचा गया। तब से पीड़िता लगाकर चौकी.थाने में तहरीर लिए चक्कर काट रही थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि एक माह बाद पुलिस बोली कि सीसी कैमरे में घटना नहीं दिखी है।

दो दिन पहले पीड़िता एसीपी नौबस्ता कार्यालय में शिकायत कर लौट रही थी। तब भी रास्ते में बाइक सवार दो लोगों ने सिगरेट का धुआं उसके मुंह पर उडा़या था। बुधवार को वह फिर बर्रा थाने गई तो दारोगा शैलेंद्र कुमार सिंह ने घटनाओं में गवाह लाने के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही थी।

दैनिक जागरण ने गुरुवार को समाचार प्रकाशित किया। उसके बाद ही एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडेय ने पीड़िता को बुलाकर बयान दर्ज कराए। बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। पूर्व के मुकदमों में आरोपितों पर पाबंद की कार्रवाई करने को भी कहा गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *