Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दोनों मर गई हैं, छोटी बहनों को फावड़े से काटने के बाद प‍िता से बोली युवती,वजह कर देगी हैरान……

इटावा। यूपी के इटावा में रविवार की शाम को घर के अंदर दो मासूम बहनों की फावड़े से गला काटकर हत्या कर देने के मामले में बड़ी बहन ही कातिल निकली। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों बहनों की हत्या की थी। पुलिस ने बड़ी बहन अंजली पाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने पुलिस लाइन्स में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि बलरई थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर में जयवीर पाल की बड़ी पुत्री अंजली को एक माह पूर्व मोबाइल फोन पर दोनों छोटी बहनों शिल्पी उम्र सात वर्ष व रोशनी उम्र पांच वर्ष ने बात करते हुए देखा था। इसकी शिकायत पिता से की थी।

छोटी बहन ने कही प‍िता से शि‍कायत की बात तो…

रविवार की शाम को पास के ही गांव का एक लड़का घर पर आ गया और अंजली से बातें करने लगा। इस पर शिल्पी ने पिता से शिकायत करने की बात कही। इस पर अंजली ने गुस्से में आकर फावड़े से उसका गला काट डाला। उसे मारते हुए छोटी बहन रोशनी से देख लिया तो उसको भी मार डाला। उसके बाद खून से सने फावड़े को पानी से धोया और शाम करीब साढ़े छह बजे अपने माता.पिता को उनके मरने की सूचना दी।

युवती ने कबूल क‍िया जुर्म

घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जो साक्ष्य मिले उससे प्रतीत हुआ कि कोई नजदीकी व्यक्ति ही इस घटनाक्रम में शामिल है। बड़ी बहन ने रात में जुर्म कबूल कर लिया। युवक की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *