Friday, May 10, 2024
बिहार

पति ने धारदार हथियार से कर दी पत्नी की हत्या, बाद में खुद भी खा लिया जहर, हालत गंभीर……

 

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में सोमवार को छठू यादव ने अपनी पत्नी ममिता देवी 25 वर्ष की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

हालांकि आसपास के लोगों ने उसकी बिगड़ती स्थिति को देख तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।फिलहाल वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। अपर थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि युवक की पत्नी गर्भवती थी। दंपती के दो छोटे बच्चे हैं।

पति द्वारा किस कारण से उसकी हत्या की गई, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल से मृतका के शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नहीं भेजा जा सका था।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस संरक्षण में हत्यारोपित पति का इलाज जारी है।

ट्रक ड्राइवर से लूटपाट मामले में दो गिरफ्तार

वहीं एक अन्य मामले में सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में दावथ थाना की पुलिस ने कड़सर गांव में छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने रिशु कुमार और पुष्कर कुमार को गिरफ्तार किया। दोनों को पुलिस गिरफ्तार कर दावथ ले गई।

इस आशय की जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक सह नावानगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पिछले सप्ताह एक ट्रक ड्राइवर से लूट हुई थी। लूट में ड्राइवर से 29 सौ रुपये फोन से ट्रांसफर कराया गया था।

साथ ही उसका मोबाइल और पैसा छीन लिया गया था। जांच में सोनवर्षा ओपी के कडसर गांव निवासी दोनों युवकों की संलिप्तता पाई गई थी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *