Tuesday, May 7, 2024
बिहार

डीएम ऑफिस के सामने पुलिस बनकर सर्राफा व्यवसायी को लूटा, ऐसे दिया लूट को अंजाम

 गया। Gaya News: सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के डीएम आफिस के सामने गांधी मैदान से सुबह टहलकर लौट रहे सराफा व्यवसायी विकास कुमार बरनवाल को अपराधियों ने निशाना बनाया। बदमाशों ने खुद का परिचय इंडियन पुलिस बताया। व्यवसायी को अपना आइकार्ड भी दिखाया।

व्यवसायी के पास रहे करीब डेढ़ सौ ग्राम जेवरात को लूट लिया। इसकी कीमत करीब 6 लाख रुपये बताई गई है। पीड़ित व्यवसायी ने सिविल लाइन्स थाना में शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि पीड़ित के आवेदन की जांच की जा रही है। समाहरणालय के पास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

इधर, लूट की जानकारी मिलने पर आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। पीड़ित सराफा व्यवसायी विकास कुमार बरनवाल ने कहा कि गांधी मैदान से सुबह टहल कर घर लौट रहे थे, तभी जिलाधिकारी कार्यालय गेट के समीप तीन लोग पूर्व से मौजूद थे। उन्होंने स्कूटी को रूकवाते हुए कहा कि अपने गले की चेन और ब्रेसलेट उतार दो, तुम्हें नहीं पता है कि शहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही हैं।

तब हमने कहा कि हम अपना चेन घर पर उतरेंगे, लेकिन वे लोग जबरदस्ती करने लगे। वे लोग खुद को पुलिस बता रहे थे और दबाव देकर हमारे गले की तीन चेन और एक ब्रेसलेट को कागज में रखवा दिया। उसे डिक्की में रखने के बहाने अपने पैकेट में रखकर फरार हो गए। सर्राफा व्यवसायी ने कहा कि लूटे गए सोने की जेवरात का वजन लगभग 150 ग्राम हैं, जिसकी कीमत लगभग 5 से 6 लाख रुपये होगी। इधर, पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की तफ्तीश करने में जुट गयी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *