Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चंदौली का रहने वाला 25 हजार का इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, 13 साल से चल रहा था फरार…..मुख्तार अंसारी का था……

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। रामदुलारे नाम का बदमाश हत्या और गैंगस्टर एक्ट में 2010 से फरार चल रहा था। पुलिस ने रामदुलारे की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। जनपद मऊ में चर्चित मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह रामसिंह मौर्य की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई थी। मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर रामदुलारे हत्याकांड में शामिल था।

मऊ में पकड़ा गया मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर

मऊ के थाना दक्षिण टोला में रामदुलारे पर कुल सात मुकदमे दर्ज हैं। मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर रामदुलारे चंदौली जनपद का रहने वाला है। रामदुलारे की सूचना पर पुलिस ने मऊ में मतलूपुर मोड़ के पास घेराबंदी की। पुलिस को सूचना थी कि शार्प शूटर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान रामदुलारे को धर दबोचा। मऊ के अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री ने बताया कि रामदुलारे के पास एक अदद अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में था रामदुलारे

उन्होंने बताया कि मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह राम सिंह मौर्य और गनर सतीश कुमार की 2010 में हत्या कर दी गई थी। के थाना दक्षिण टोला में मुख्तार अंसारी समेत गैंग के सदस्यों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। मुख्तार अंसारी समेत हत्याकांड के सह अभियुक्त रामदुलारे पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई। पुलिस रिकॉर्ड में रामदुलारे की पहचान.191 गैंग के सदस्य से होती है।.191 गैंग का सरगना माफिया मुख्तार अंसारी को बताया जाता है। अब पुलिस के शिकंजे में मुख्तार अंसारी का करीबी आ गया है। पुलिस की कार्रवाई को बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। फरार बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *