Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

हुआ दर्दनाक हादसा, 8 लोगों की हुई मौत…….मचा कोहराम, बनारस में यहां हुआ घटना

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क ।

फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव के पास एक तेज रफ्तार अन‍ियंतत्र‍ित अर्टिगा अन‍ियंत्र‍ित होकर किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। टक्‍कर इतनी भीषण थी क‍ि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। सभी पीलीभीत के निवासी बताये जा रहे हैं। घटना भोर में करीब चार बजे की है। हादसे में एक बच्चा बचा है, लेकिन उसकी भी हालत गंभीर है।

खबर की प्रतीक्षा करें

पीलीभीत से ये परिवार दर्शन-पूजन के सिलसिले में वाराणसी आया था। दर्शन कर लौटते समय वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर हादसा है। बताया जा रहा है कि ये सभी वाराणसी के बाद जौनपुर जा रहे थे।

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को गाड़ी से बाहर निकाला। ऐसा बताया जा रहा है कि मौके पर सभी ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मृतकों के घर वालों को सूचना दी है।

मां-बेटे और पति-पत्नी की हुई मौत
मृतकों में पीलीभीत के थाना माधोटांडा स्थित रुद्रपुर निवासी विपिन यादव और इनकी मां गंगा यादव हैं। रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा और इनकी पत्नी चंद्रकली की भी मौत हुई है। वहीं, माधोटांडा के धरमगदपुर निवासी राजेंद्र यादव ने भी दम तोड़ा है। अन्य मृतकों की शिनाख्त भी थोड़ी देर में स्पष्ट हो जाएगी।

कार के पार्ट्स काटे, राड से दरवाजा तोड़ा… फिर शव निकाला
कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है कि शव उसी में फंसे रह गए। आसपास के गांव के लोग पहुंचे तो शव निकालने की कोशिश की। आसानी से शव नहीं निकल पाए। कुछ लोगों के शव कार की डिक्गी की साइट से निकाले गए तो आगे और बीच में बैठे लोगों के शव कार के पार्ट्स काट कर निकालने पड़े। लोहे की राड से दरवाजे को तोड़ा गया। फिर जाकर कार सवार सभी नौ लोगों को निकाला गया। आठ की मौके पर ही मौत हो गई थी, एक बच्चा घायल है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हादसे पर CM योगी ने जताया शोक

हादसे पर CM योगी ने शोक जताया है। योगी आदित्यनाथ ऑफिस के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर यह जानकारी दी गई है। लिखा- CM योगी ने जनपद वाराणसी में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। CM ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के अच्छे इलाज के लिए कहा है। उन्होंने बाबा विश्वनाथ से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *