Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः सभासद पति बने समाज के अध्यक्ष, दो अक्टूबर को होगा नगर के गांधी पार्क में विचार गोष्ठी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। नगर के पूर्वी बाजार स्थित मां दुर्गा मंदिर परिसर में शुक्रवार की रात 8 बजे साहू समाज की एक आवश्यक बैठक इंजीनियर शिवधनी गुप्ता के अध्यक्षता में संपन्न हुई। जहां आगामी दो अक्टूबर को महात्मा गांधी जी के जयंती पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम पर विस्तृत चर्चा किया गया। वहीं नई कार्यकारणीय के लिए चुनाव किया गया। जिसमें सर्व सम्मति से समाज के युवा नेता व वार्ड नंबर 9 की सभासद पति संदीप गुप्ता उर्फ आशु को अध्यक्ष पद पर चुना गया।

शुक्रवार की रात को साहू समाज की एक आवश्यक बैठक समाज के वरिष्ठ समाजसेवी इंजीनियर शिवधनी गुप्ता के अध्यक्षता में संपन्न हुआ। जिसमें निर्णय लिया गया कि दो अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जयंती के मौके पर नगर स्थित गांधी पार्क परिसर में विभागीय कार्यक्रम के बाद 10ः30 बजे समाज के लोग इकठ्ठा होकर राष्ट्रपिता जी को पुष्प अर्पित करते हुए आयोजित विचार गोष्ठी में सम्मलित होंगे। समाज के पांच वरिष्ठ जनों को सम्मानित भी किया जायेगा।

तदोपरांत साहू समाज के नये कार्यकारणीय का गठन किया गया। जिसमें समाज के उपस्थि लोगों ने एक शुर में समाज के युवा नेता संदीप गुप्ता उर्फ आंशु को नया अध्यक्ष चुनते हुए जिम्मेदारी सौंपी। जहां वर्तमान अध्यक्ष रहे शिवरतन गुप्ता व अध्यक्षता कर रहे शिवधनी जेई व रमाशंकर गुप्ता ने माला पहनाकर शुभकामनाएं दिया।

नवागत अध्यक्ष संदीप गुप्ता ने कहा कि समाज ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे हर संभव निभाने का प्रयास करुंगा। समाज केे मजबूती के लिए आप सभी विशिष्ठ जनों का मार्गदर्शन हमेशा हमें मिलता रहे। वहीं वर्तमान अध्यक्ष ने बताया कि दो अक्टूबर को नवागत अध्यक्ष द्वारा दी गई कार्यकारणीय की सूची के अनुसार विचार गोष्ठी के उपरांत शपथ दिलाया जायेगा।

इस दौरान कोषाध्यक्ष रमेश फौजी, राजन गुप्ता , बलिराम गुप्ता, सुधीर गुप्ता, सुदर्शन गुप्ता, राजकिशोर गुप्ता, उमेश गुप्ता, ईशान गुप्ता, शिव गुप्ता, शिक्षक संतोष गुप्ता, शिक्षक कमलेश गुप्ता, किशन गुप्ता, पुल्लर गुप्ता, राजनारायण गुप्ता, रमाशंकर गुप्ता, प्रशांत कुमार सहित समाज के अन्य लोग मौजूद रहें। बैठक का संचालन शिवरतन गुप्ता ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *