Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला को हुआ किशोरी से प्यार, पति को छोड़कर सहेली के साथ हुई फरार, दोनों ने रचा ली शादी, जब घर वालों को विवाह की तस्वीर भेजी तो उड़ गए होश……

यूपी, बदायूं। एक शादीशुदा महिला को किशोरी के साथ प्यार हो गया। महिला अपने पति को छोड़कर सहेली के साथ फरार हो गई। दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई। एक लड़की ने दूसरी लड़की की मांग भरी। इसके बाद अपनी शादी की तस्वीर घर वालों को भेज दी। फोटो देखकर परिजनों के होश उड़ गए।

पूरा मामला यूपी के बदायूं का है। दातागंज कोतवाली क्षेत्र में दो लड़कियों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों लड़कियां लापता हैं। परिवार वाले उनकी खोजबीन कर रहे हैं। दोनों लड़कियां कोतवाली क्षेत्र के अलग.अलग गांव की रहने वाली हैं। उनमें एक लड़की 20 साल है। इसकी शादी हो चुका है। दूसरी लड़की 17 साल की है। बताते हैं कि दोनों लड़कियां कस्बे में एक कपड़े की दुकान पर काम करती थीं।

बालिग लड़की का कोतवाली क्षेत्र के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान तीन माह पहले दोनों ने शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद लड़की ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली कि उसके पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया है। उसके साथ मारपीट करता है। यह पोस्ट देखकर कुछ लोग उसके घर पहुंचे और लड़की को वहां से छुड़वा दिया। उसके बाद बालिग लड़की अपनी नाबालिग दोस्त लड़की के घर आ गई। तब से दोनों एक साथ रह रहीं थीं।

सोमवार को दोनों बाजार जाने की बात कहकर घर से निकल गईं और फिर सुबह तक घर नहीं आईं। परिवार वाले कॉल करते रहे लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। परिवार वाले तब हैरान रह गए जब उन्होंने मंगलवार दोपहर फेसबुक पर दोनों लड़कियों को आपस में शादी करते हुए के फोटो देखे। उनमें नाबालिग लड़की किसी मंदिर के सामने खड़े होकर बालिग लड़की की मांग में सिंदूर भर रही थी। वह एक.दूसरे को जयमाला भी पहना रहीं थीं।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *