Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पहुंचते ही राहुल गांधी ने कहा, पता चल गया कि हम यूपी में आ गये……राम मंदिर के उद्दघाटन में न कोई किसान न कोई गरीब दिखा, दिखे तो अमिताब बच्चन, अंबानी व अडानी दिखे, क्यूं कि आज की मीडिया हो गई है मोदी मीडिया…….राष्ट्रपति व किसानों के लिए नहीं था जगह……..

चंदौली। भारत जोड़ों न्याय यात्रा बिहार के बार्डर नौबतपुर से यूपी में प्रवेश किया। यूपी में पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बीमार होने की वजह से भाई का स्वागत करने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी नहीं पहुंच सकीं। नौबतपुर से यात्रा चलते हुए सैयदराजा पहुंचा, जहां न्याय यात्रा का नेतृत्व कर रहे सांसद राहुल गांधी ने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि आज की मीडिया मोदी मीडिया हो गई है। कोई भी पत्रकार आप यह कहते हुए नहीं सुनेंगे कि देश में मंगाई बढ़ गई है। बेरोजगारी बढ़ गई है। आज टीवी पर एश्वेर्या राय व अमिताब बच्चन दिखते हैं

। मंगाई, बेरोजगारी गायब रहती है। आप लोगों ने राम मंदिर के उद्दघाटन को टीवी पर देखा होगा। राम मंदिर के उद्दघाटन में आप को मोदी दिखे होंगे। जहां एक भी किसान न एक गरीब, बेरोजगार युवक नहीं दिखे। अब तक कोई पत्रकार मंगाई पर बात नहीं करता है। आज मोदी मीडिया हो गया है। उन्होंने कहा कि टीवी पर पाकिस्तान के लेक्चर दे देंगे। बेरागजारी, मंगाई की बात बिल्कुल नहीं करेंगे। राम मंदिर के उद्दघाटन में हिन्दुस्तान के सब अरब पति दिखे होंगे। लेकिन राष्ट्रपति के लिए भी कोई जगह नहीं थी। गरीब, बेरोजगार के लिए जगह नहीं थी। केवल अबरपतियों व बड़े कारपोरेट लोगों के लिए जगह थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *