Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्यार के लिए कत्ल, पति को तड़पा.तड़पा के मारा, शरीर पर मिले बर्बरता के सबूत….दी दुश्मनों से बदतर मौत…..

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना निधौलीकलां क्षेत्र स्थित अवागढ़.गहराना रोड पर सोमवार सुबह खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान उसके साथ हुई बर्बता की कहानी बयां कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराई तो अवागढ़ क्षेत्र के एक गांव का युवक निकला। पिता ने पुत्रवधू पर प्रेमी व अन्य के साथ मिलकर हत्या करने की रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने मामले में जांच की, तो पूरा सच सामने आ गया।

ये है मामला

अवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव नगला सीर निवासी चरन सिंह 35 वर्ष की हत्या कर शव को फेंका गया है। पिता सोवरन सिंह का आरोप है कि पुत्रवधू कुसमा देवी, इसके भाई कांती, पिता अमर सिंह निवासीगण सुंदर नगरी थाना नरौरा जिला बुलंदशहर, मौसा शेरा निवासी मेवाती थाना अवागढ़ और पुत्रवधू के अज्ञात प्रेमी ने बेटे की हत्या की है। आरोप लगाया है कि पुत्रवधू अक्सर अपने प्रेमी से बात करती थी। इसका बेटा विरोध करता था। इसी बात को लेकर करीब 15 दिन पहले दोनों में झगड़ा हुआ था। तब पुत्रवधू ने अपने भाई, पिता व अन्य को बुलाकर बेटे सहित मेरी व पत्नी के साथ मारपीट की थी। इसके बाद पुत्रवधू एक बच्चे को लेकर अपने पिता के साथ चली गई। जबकि दो बच्चे मेरे पास छोड़ गई थी।

बेटे को घर से बुलाकर ले गए थे

मृतक के पिता ने बताया कि रविवार की रात करीब 9 बजे एक बाइक पर युवक आया। उसने बेटे से कहा कि तुम्हारी पत्नी सड़क पर खड़ी है और तुम्हें बुला रही है। इस पर बेटा गया, इसके बाद लौटकर नहीं आया। बताया कि सड़क किनारे युवक का शव पड़ा मिला था, चोट के निशान हैं। युवक के पिता ने पुत्रवधू, उसके प्रेमी सहित पांच के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *