Tuesday, May 14, 2024
बिहार

खौफनाक वारदात, धरातल पर नहीं दिख रहा कानून का राज, पुलिस थाने के पास मिली युवक की लाश…..

 

गया। बुनियादगंज थाना के ठीक पीछे फल्गु नदी के किनारे 23 वर्षीय युवक का शनिवार की सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया। वारदात पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर हुआ। खबर के मुताबिक मृतक युवक पिछले 21 सितंबर शाम से लापता था। शव पर मिले चोट के निशान के आधार पर परिजन ने युवक की हत्‍या की आशंका जताई है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक गया जिला के अलीपुर का रहने वाला था। युवक का नाम मोहम्मद अबुजर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

यह है पूरा मामला

दरअसल यह वारदात बुनियादगंज थाना के मानपुर फल्गु नदी के पास घटित हुई। जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने नदी के किनारे शनिवार की सुबह एक युवक का शव देखा और आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी बुनियादगंज थाने की पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले से संबंधित पूछताछ की।

21 सितंबर की शाम से था लापता

वहीं स्थानीय लोगों ने कुछ घंटो के लिए गया. खिजरसराय मार्ग को जाम कर दिया था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि 21 सितंबर की शाम को मृतक युवक को किसी ने उसके मोबाइल पर फोन कर बुलाया था।

आंख फोड़ने बात से पुलिस ने किया इंकार

बुनियादगंज थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि फल्गु नदी के किनारे शव मिला है। उसकी जांच कर रहे हैं। लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। मृतक के आंख फोड़ने बात से थानाध्यक्ष ने साफ इंकार किया।

मृतक की दोनों आंखें बंद है, पानी में झांड़ी रहने के कारण आंखों के आसपास कुछ खरोच के निशान मिले। इसकी भी जांच पड़ताल की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *