Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः दो युवकों की दर्दनाक मौत, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार…..एक युवक की पहचान, दूसरे की……

चंदौली। जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधी ताली के समीप नेशनल हाईवे पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार सहित दो युवक की मौत हो गई।। सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वही ड्राइवर व ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले गई।

आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र चंद्रखा गांव निवासी कमलेश सिंह 24 वर्ष बाइक से चन्दौली की ओर जा रहे था। सिंधी ताली के समीप वे पहुंचे ही थे कि एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे कमलेश यादव के साथ एक अज्ञात युवक ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। मौके पर ही कमलेश के साथ एक अज्ञात युवक की मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन थाने पहुंच गए।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से यह हादसा हुआ है। मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। वही चंदरखा निवासी कमलेश यादव बताया जा रहे हैं। जबकि एक युवक की पहचान नहीं हो सकी। ट्रक चालक व ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *