Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी वाले दिन गब्बर के बेटे जोलावर का बदला मूड, लड़की वालों से बोला नहीं लाऊंगा बारात……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के बरेली में एक शादी समारोह की खुशियां धरी की धरी रह गईं। 29 मई को बारात आनी थी। यहां लड़की वाले बारात की तैयारी में लगे थे। खाना.पीना बनाया जा रहा था। मेहमान आने लगे थे। इसी बीच अचानक आए एक फोन ने लड़की वालों के घर चल रही शादी खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। फोन था लड़के वालों का। दूल्हे ने घर पर बारात लाने से इनकार कर दिया। बेटी की शादी टूटने के बाद महिला ने दूल्हे और उसके परिवार वालों पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज करा दिया। महिला का आरोप है कि जिस लड़के से उसने अपनी बेटी का रिश्ता तय किया था उसने उसकी बेटी को पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया।

मामला बरेली जिले के बारादरी थाने का है। सिकलापुर की रहने वाली महिला का आरोप है। उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता तिलहर के रहने वाले गब्बर के बेटे जोलावर से तय किया था। जिसमें उन्होंने रिश्ता पक्का करने पर 50,000 नगद, अंगूठी आदि सामान दिया। रविवार को बारात आनी थी लेकिन दोपहर में लड़का पक्ष ने कम दहेज की मांग करते हुए बारात लाने से मना कर दिया। आरोप गब्बर के बेटे जोलावर ने उनकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसाया।

लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाए। शादी करने की बात कहीं। जब रिश्ता पक्का हो गया तो अब बारात लाने को मना कर दिया। महिला ने इस मामले में बारादरी थाने में आरोपी जोलावर के खिलाफ दहेज एक्ट और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। बारादरी पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर शाहजहांपुर तिलहर भेज दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *