Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः चार शातिर चोर गिरफ्तार, 25 मोबाइल बरामद, ऐसे उड़ा देते थे लोगों के कीमती सामान…..ट्रक का शीशा काटकर करते थे चोरी…….हाइवे पर वाहनों से……

चंदौली। मुगलसराय पुलिस को हाइवे पर खड़े वाहनों में चोरी करने वाले शातिर गैंग के चार चोरो को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।इनके पास से 25 मोबाइल बरामद की गई है। आपको बतादे कि चन्दौली जनपद में हाइवे के किनारे ढाबों एवं पेट्रोल पंप पर खड़े वाहनों से मोबाइल व सामान चोरी करने वाले चार शातिरों को जनपद के मुगलसराय थाना क्षेत्र की पुलिस ने दबोच लिया है। अभियुक्तों के पास से दो दर्जन से अधिक चोरी के मोबाइल बरामद हुए है। अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है।

पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार के निर्देशन पर मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा मोबाईल चोरी के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में चार शातिर चोरों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान बादल सोनकर पुत्र मदन सोनकर निवासी ग्राम महाबलपुर थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली, संजय चौहान पुत्र झूरी चौहान निवासी ग्राम हरिशंकरपुर थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली, शनी गुप्ता पुत्र सुरेश गुप्ता निवासी ग्राम रामचन्दीपुर थाना चौबेपुर जिला वाराणसी के रूप में हुई है। सभी चोरी को चंधासी मंडी के हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया व तीनों की निशानदेही पर गैंग के लीडर रतन सोनकर पुत्र खोवालाल सोनकर निवासी महावलपुर थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली को उसके घर महावलपुर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से चोरी के 25 अदद मोबाईल बरामद हुए।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया अपराध का तरीका

हिस्ट्रीशीटर ने बताया कि साहब हम तीनों लोग रात में सड़क के किनारे खड़ी ट्रकों से जिनके ड्राइवर रात में दूर से आने के कारण वाहनों पर ही सो जाते है तब हम लोग चुपके से उनकी मोबाईल व अन्य सामान चुरा लेते है। साहब हम लोग चुराये हुए मोबाईलों को रतन सोनकर पुत्र खोवा लाल सोनकर निवासी महाबलपुर थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली को सतपोखरी मोड स्थित माबाईल की दुकान सस्ते दास में बेच देते है। और मिले पैसों को हम लोग हुए आपस में बांट लेते है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *