Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दो बहनों व भाई की रहस्यमयी मौत, चौथी बहन भी गंभीर, एक बेड पर सोते समय अचानक बिगड़ी थी तबीयत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बांदा। शहर के ज्योति नगर मोहल्ले घर के अंदर एक बेड पर सो रहे चार भाई.बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाने पर तीनों रहस्यमयी ढंग से मौत हो गई। चारों को सीने, पेट व गले में दर्द के साथ आंखों में सूजन के चलते अस्पताल ले जाया गया था। जिसमें बड़ी बहन की हालत गंभीर बनी हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ज्योति नगर निवासी मजदूर कामता राजपूत के 10 वर्षीय पुत्र अमन, पुत्री 12 वर्षीय दीक्षा, 13 वर्षीय इच्छा, 14 वर्षीय रक्षा व 18 वर्षीय रचना कमरे में एक ही बेड में सो रहे थे। सुबह सबसे पहले अचानक अमन की हालत बिगड़ना शुरू हुई। उसने पिता को पेट व सीने के साथ गले में दर्द होने की जानकारी दी।

कामता ने बेटे की आंखों में सूजन देखी और पूछताछ की तो उसने किसी जहरीला कीड़े के काट लेने की बात कही। इस बीच उसे बेहोशी छाती देखकर एंबुलेंस 108 से उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अमन को रानी दुर्गावती मेडिकल रेफर कर दियां। जहां उपचार शुरू होते ही उसकी मौत हो गई।

इस बीच घर में अमन की बड़ी बहन रचना, रक्षा व दीक्षा की भी हालत बिगड़ गई। जिन्हें पड़ोसियों की मदद से उनकी मां आरती जिला अस्पताल लेकर पहुंची। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों बहनों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उपचार के दौरान दीक्षा व रक्षा ने भी दम तोड़ दियां जबकि बड़ी बहन की हालत गंभीर बनी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *