Wednesday, April 24, 2024
छत्तीसगढ़

युवक को थप्पड़ जड़ने, मोबाइल तोड़ने DM पर गिरी गाज, सीएम ने तत्काल प्रभाव से हटाया

रायपुर। युवक को थप्पड़ जड़ने और मोबाइल फोन पटकने का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं में आए सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा की मुसीबतें बढ़ गई हैं। छ्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने यह फैसला किया है।

इस संबंध में भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने लिखा, ‘सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं

गौरतलब है कि शनिवार को रणवीर शर्मा का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इसमें कलेक्टर साहब एक युवक का मोबाइल लेकर जमीन पर पटकते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, युवक की पिटाई भी की गई। वहीं, वीडियो में युवक यह कहता नजर आ रहा है कि वह कोरोना टेस्ट कराने गया था। युवक के हाथ में एक कागज भी है, जिसे वह बार-बार दिखाने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि इससे पहले पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी शैलेश यादव का भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक शादी-समारोह में लोगों के साथ बदसुलूकी करते दिखे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *