Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मैजिक शो, पर्दा उठते ही डांस करती आई युवतियां, फिर की ऐसी हरकतें, शर्म से पानी.पानी हो गए दर्शक…….

आगरा के फतेहाबाद में मैजिक शो देखने पहुंचे लोग उस समय हैरान रह गए। जब पर्दा उठने के बाद जादूगर नहीं बल्कि दो युवतियां डांस करते हुए स्टेज पर दिखीं। यहां कुछ लोग तो परिवार के साथ आए थे। जब डांस करने वाली युवतियों ने अश्लीलता परोसना शुरू की, तो परिवार के साथ आए लोग शर्म से पानी.पानी हो गए। इस अश्लीलता का किसी ने वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां का है मामला

फतेहाबाद कस्बे में मेले का आयोजन किया गया था। उसी में 20 दिन पूर्व से एक नुमाइश चल रही है। अनुमति में डांस पार्टी या अश्लील प्रोग्राम का आयोजन नहीं किए जाने की शर्त थी। इस मेले में मैजिक शो का आयोजन किया गया था। जादूगर की कलाकारी देखने के लिए लोग उत्साहित थे, लेकिन जादू के नाम पर जिस तरह धोखा दिया गया, उससे सभी हैरान हैं।

पर्दा उठते ही दिखा ऐसा नजारा

दरअसल जब लोग मैजिक शो देखने के लिए गए, तो वहां जादूगर की जगह पर्दा उठते ही दो युवतियां दिखीं। ये युवतियां डांस करती हुई स्टेज पर आईं। यहां तक तो ठीक था। लेकिन जब इनके द्वारा अश्लीलता परोसी गई, तो दर्शक हैरान रह गए। परिवारों के साथ आए कुछ लोग तो यहां से उठकर ही चले गए।

वीडियो हुआ वायरल

स्टेज पर हो रहे अश्लील डांस का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है संबंधित थाने से जानकारी कराई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *