Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चोरी करके भागते वक्त 11 हजार वोल्ट की लाइन से टकराया चोर, रात में तड़प.तड़पकर तोड़ा दम…..

हापुड़। धौलाना इलाके से हौरान करने वाला मामला सामने आया है। गांव शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी में चोरी करने आए चोर की छत के ऊपर गुजर रही एचटी लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के पास चोरी किया गया सामान बरामद हुआ है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। उसकी पहचान उसकी जेब में मिली आईडी से हुई है। उसकी पहचान इब्रहिम पुत्र अफसर मोहल्ला भद्रान गांव देहरा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, थाना बहादुरगढ़ के गांव रझैटी के रहने वाले जावेद ने बताया कि वह पिछले सात साल से गांव शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी में अपना मकान बनाकर पत्नी और बच्चे के साथ रहता है। वह यूपीएससी स्थित एक फैक्टरी में एक ट्रांसपोर्टर के यहां ड्राइवर है।

शनिवार रात में वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मकान के एक हिस्से में बने कमरे में सोया था। मकान का मैन गेट बंद था। सुबह करीब छह बजे उसकी पत्नी शमां परवीन की आंख खुली तो उसने देखा कि कमरे के दरवाजे खुले हैं। सामान इधर.उधर बिखरा पड़ा है।

इसके बाद वह मकान की छत पर गई तो देखा कि एक युवक वहां पड़ा है। घबराई पत्नी नीचे आई और उसे जगाया और सारी घटना के बारे में बताया। जावेद ने छत पर जाकर देखा कि एक युवक मृत अवस्था में पड़ा है। उसने पुलिस को सूचना दी और पड़ोसियों को अवगत कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चार मोबाइल, घड़ी, सोने और चांदी के आभूषण, 25 सौ रुपए और एक आईडी बरामद हुई है। पुलिस ने मृतक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी।

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार बिष्ट ने बताया कि आरोपी पहले भी चोरी की घटनाओं में जेल जा चुका है। आशंका है कि भागते समय करंट लगने से उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिससे मौत का कारण स्पष्ट होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *