Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

केक खाते ही शिक्षक को हुई उल्टी, देखा तो उसमें थे कीड़े…..

गोरखपुर जिले में गुलरिहा क्षेत्र के करमहां बुजुर्ग में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक दिवस पर बच्चों द्वारा काटे गए केक को खाते ही शिक्षक शिवेंद्र कुमार शर्मा को उल्टी शुरू हो गई। केक को जब बारीकी से देखा तो वह सड़ चुका था और उसमें कीड़े पड़े हुए थे। केक को बच्चों ने समीप के चौराहे की एक दुकान से खरीदा था।

बच्चे केक लेकर दुकानदार के पास पहुंचे तो उसने अपनी गलती स्वीकार करने की बजाय बच्चों को डांट कर भगा दिया। इसके बाद शिक्षक की सूचना पर पुलिस पहुंची और केक को जांच के लिए पैक कराते हुए दुकानदार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक जैनपुर के टोला ठाकुरपुर निवासी रविंद्र कुमार प्रजापति करमहां बुजुर्ग चौराहे पर आर बेकर्स के नाम से दुकान चलाते हैं। शिक्षक दिवस पर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले सतीश निषाद के साथ छह.सात बच्चे चौराहे पर दुकान से केक लेने पहुंचे थे। दुकानदार ने ढाई सौ रुपये में केक दिया।

बच्चे शिक्षकों के साथ शिक्षक दिवस मनाने के लिए केक काटने लगे। केक का पहला टुकड़ा बच्चों ने अनुदेशक के रूप में कार्यरत शिक्षक शिवेंद्र कुमार शर्मा को खिलाया। केक खाते ही शिक्षक को उल्टियां होने लगी। उसके बाद केक को ध्यान से देखा गया तो उसमें कीड़े पड़े थे।

इस संबंध में चौकी प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक दिवस पर बच्चों को खराब केक देने की सूचना मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *