Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: केंद्रीय की पहल से जल्द चमकेगा नगर का मार्केट, पिलर पर बनेगा……..मिले केंद्रीय परिवहन मंत्री से, दी मंजूरी

एलिवेटेड रोड को नितिन गड़करी ने दी मंजूरी

 

चंदौली। पुर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एनएच 19 वाराणसी से औरंगाबाद पर चंदौली ज़िला मुख्यालय पर ब्लाइंड ओवरब्रिज रोड को पिलर द्वारा उठाये जाने के प्रस्ताव को मंज़ूरी दी। अब मुख्यालय में इस एलिवेटेड रोड बन जाने से खुलापन आ जाएगा और दुकानदारों, कारोबारियों एवं आम जनता को सीधा लाभ मिलेगा।

वाराणसी एवं चंदौली दोनों जनपदों के अंदर एनएच.31, एनएच.233, एनएच.19, और एनएच 56 पर विभिन्न जगह पर जनहित की सुविधा के लिए 15 फूट ओवरब्रिज बनाये जाने पर मंगलवार को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने स्वीकृत किया है। इसके साथ ही एनएच.19 पर सिंधिताली, गोधना मोड़, पचफेड़वा, चंदौली मुख्यालय तथा सैयदराजा और एनएच.31 पर संदहा चौराहा से चन्द्रावती बाज़ार, कैथी में श्री मार्कण्डेय तीर्थस्थल वाले ओवरब्रिज और चौबेपुर अंडर पास, एनएच 233 पर दानगंज और चोलापुर के पास लाइटिंग को मंज़ूरी सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने दिया है।

इतना ही नहीं सैयदराजा जमनिया से बक्सर आरा को 4 लेन बनाए जाने की स्वीकृती भी मंत्रालय की तरफ से मिल गई है। इसके अलावा वाराणसी में शिवपुर और अजगरा के अंदर अनेक सड़कों तथा गंगा नदी पर कैथी.टांडा एवं नगवाँ.चोचकपुर पक्का पुल बनाए जाने पर और वाराणसी में सीआरआईएफ के अंदर तथा अन्य मदों से महत्वपूर्ण सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन भी मिला। निश्चित तौर पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जी की तरफ से जौ सौगात क्षेत्र के लोगों को मिला है उससे उनके जीवन में बदलाव आयेगा और सहूलियत बढ़ेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *