Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

इस जिला पंचायत सदस्य के अपहरण में एक पर एफआइआर, खोजने के लिए दबिश जारी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। जिला पंचायत सदस्य जरहां रामविचार गौड़ के गायब होने का मामला गुरुवार को नया मोड़ ले लिया। पुत्र की तहरीर पर 25 जून को गुमशुदगी दर्ज करने वाली पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

बीजपुर थाना क्षेत्र के सिरसोती गांव निवासी शिवलाल ने अपने पिता जिला पंचायत सदस्य जरहां रामविचार गौड़ के गायब होने की सूचना 25 जून को बीजपुर पुलिस को दी थी। तहरीर मिलने पर पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर स्वजनों के साथ तलाश कर रही थी लेकिन रामविचार गौड़ पुत्र विक्रम गौड़ का अभी तक न तो कही पता चला और न ही वह अपने घर वापस आए। परिवार के लोग काफी परेशान हो गए। पता न चलने पर पुत्र शिवलाल ने गुरुवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 25 जून को दिवाकर चौबे पुत्र जुगल किशोर चौबे निवासी राजासरई थाना बभनी अपने अन्य साथियों की मदद से उसके पिता को साजिश के तहत कही छुपा कर रखे है। उनसे जबदस्ती एक वीडियो वायरल करा रहे है कि मै अपनी मर्जी से आया हूं। वीडियो देखने से लग रहा है कि किसी मोबाइल की दुकान में बैठाकर जबदस्ती बोलवाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने दिवाकर चौबे व अन्य व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

होटल में पुलिस ने की छापेमारी

राबर्ट्सगंज नगर स्थित एक होटल में गुरुवार को पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान हर तरफ अफरा.तफरी का माहौल रहा। छापेमारी पर सबकी निगाह इसलिए गड़ गई कि क्योंकि इसी होटल में सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी जयप्रकाश पांडेय ने अपना कार्यालय खोल रखा था। जिसके कारण इस छापेमारी को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई। वहीं दूसरी ओर सीओ सदर राजकुमार त्रिपाठी ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य की खोज को लेकर यह छापेमारी नहीं थी। सूचना मिली थी कि उक्त होटल में बाल श्रमिक कार्य कर रहे हैं। जिसके बाद यह कार्रवाई हुई। कहा कि जिले के कुछ अन्य होटल उन लोगों के निशाने पर हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *