Friday, May 3, 2024
देश-विदेश

शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी को तोहफा में दी एके-47

 

 

पश्चिम बंगाल।  विधानसभा के उपाध्यक्ष आशीष बनर्जी के करीबी और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता रियाजुल हक ने शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को एके.47 गिफ्ट की। रायफल गिफ्ट करने के बाद उन्होंने इसकी तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर कर दी। विवाद बढ़ने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा, उन्होंने पत्नी को खिलौना लाकर दिया है। यह बंदूक नहीं है, फोटो वायरल होते ही रियाजुल ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दीं। उसके बाद उन्होंने कहा, पहली सालगिरह थी तो उनको लगा कि कुछ विशेष करना चाहिए इसलिए पत्नी को एके.47 रायफल का खिलौना लाकर गिफ्ट कर दिया। हालांकि विवाद इस बात से नहीं थमा।

बता दे एके.47 राइफल को भारत में केवल आर्मी या पुलिस की स्पेशल फोर्स ही इस्तेमाल करती है। इनके अलावा भारत में किसी आम आदमी का इसको रखना गैर कानूनी होता है। जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है रियाजुल के परिवार, दोस्तों और पड़ोसियों ने इस पर अपनी.अपनी राय साझा की। कुछ लोगों ने कहा कि यह सिर्फ गिफ्ट है इसे गलत तरीके में नहीं लेना चाहिए। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह के तोहफे देना गलत है।

इसकी तस्वीर उन्होंने सुबह लगभग 11ः30 बजे अपने फेसबुक अकाउंट पर फोटो पोस्ट की थीं। बाद में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इसे तालिबान शासन को बढ़ावा देने वाला बताया, जिसके बाद रियाजुल ने तुरंत फोटो फेसबुक से हटा दिए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *