Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अपर निदेशक का भगवान हनुमान पर विवादित बयान, कहा सुषेण वैद्य को जबरदन उठाया, जानें क्या है पूरा मामला…….

हमीरपुर जिले में सोशल मीडिया पर रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें बजरंगबली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया है। ऐसा बोलने वाला कोई आम आदमी नहीं है बल्कि स्वास्थ्य महकमे का अपर निदेशक हैं। वो दो दिन पहले एक जांच के लिए हमीरपुर सदर अस्पताल आए थे।

यहां पर एक चिकित्सक का बचाव करते हुए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। संवाद न्यूज एजेंसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करती। रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें बजरंगबली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

इस वीडियो में बजरंगबली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले स्वास्थ्य विभाग की एडी विजय पति द्विवेदी हैं, जो बीते शुक्रवार को हमीरपुर दौरे पर आए थे। यहां कुछ लोगों ने स्वास्थ निदेशक से शिकायत की थी कि चिकित्सक पैसे लेकर घर पर इलाज करते हैं।

चिकित्सक का बचाव कर रहे थे स्वास्थ निदेशक

लोगों की शिकायत पर स्वास्थ निदेशक चिकित्सक का बचाव करने लगे। इसी दौरान उनके बोल बिगड़ गए और उन्होंने बजरंगबली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। स्वास्थ्य विभाग के इस अधिकारी पर कार्रवाई को लेकर पुलिस प्रशासन सहित स्वास्थ्य महकमा चुप्पी साध कर बैठा है।

कहा. उनकी जबान फिसल गई थी

इस संबंध में अपर निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य चित्रकूट मंडल डॉ. विजय पति द्विवेदी का कहना है कि उनकी जबान फिसल गई थी। इससे वह देव की जगह देव को गलत बोल गए। कहा कि भगवान हनुमान उनके ईस्ट देव है। वह बहुत ही आध्यात्मिक हैं, जो कुछ है उनकी बदौलत हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *