Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्‍यापार का धंधा, कालोनी के लोगों ने एक युवक को पकड़ा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का शनिवार रात भंडाफोड़ हो गया। पार्षद और कालोनी के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि एक फरार हो गया। इस दौरान जमकर हंगामा भी हुआ। पुलिस युवक को थाने ले आई। पार्षद ने ब्यूटी पार्लर संचालिका के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के मजीद नगर निवासी पार्षद तय्यब ने बताया कि काफी समय से क्षेत्र में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। जानकारी की तो पता चला एक महिला ब्यूटी पार्लर की आड़ में गंदा काम कर रही है। शनिवार रात उसके साथ दो युवक और एक युवती आ रहे थे। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी उनको दी। वह महिला के घर पहुंचे और युवक.युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

महिला के खिलाफ तहरीर

हंगामा होने पर एक युवक भाग गया। जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया। युवती को छोड़ दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक और महिला को थाने ले आई। पार्षद ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

पति ने भी दी तहरीर

ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति ने बताया कि वह काफी समय से इस काम को कर रही है। जब वह विरोध करता है तो उसको भी जान से मारने की धमकी देती है। कई बार उससे मारपीट भी कर चुकी है। पार्षद ने पत्नी के खिलाफ मारपीट, धमकी देने और देह व्यापार करने की तहरीर दी है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *