Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

अंधविश्वास में युवती ने माता के मंदिर में काटी गर्दन, देवी को चढ़ाई अपनी बलि…..खून से जलाए…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती ने पहले गर्दन काटकर माता के मंदिर को खून से सींचा फिर मंदिर परिसर में पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। परिवार ने पुलिस को बिना बताए ही युवती का अंतिम संस्कार कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिवार के लोगों के खिलाफ भी साक्ष्य छिपाने के आरोप में कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

मंगलवार शाम क्षेत्र के एक गांव के जंगल में बने देवी मंदिर में एक युवक पूजा करने पहुंचा। उसने मंदिर परिसर में एक युवती का खून से लथपथ शव पेड़ पर लटका देखा। सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मंदिर के अंदर प्रतिमा पर भी खून के निशान थे। मंदिर में रखे दीपक में खून था। मृतक युवती की गर्दन कटी हुई थी। बुधवार को शाम तक खरखौदा के आसपास के गांवों में युवती के बलि देने की सूचना फैलने लगी। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने मौके पर पहुंचकर क्राइमसीन देखा। उसके बाद स्वजन से पूछताछ की। मंदिर परिसर का निरीक्षण करने के बाद कुछ साक्ष्य कब्जे में लिए।

खून से जलाए दीए

युवती की आत्‍महत्‍या वाली जगह पर दीए में खून मिले। ऐसा माना जा रहा है कि युवती ने देवी को बलि देने के साथ ही खून से दिए जलाए। फिर खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने पूरा मंदिर सील कर लिया है। जांच शूरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवती ने अंधविश्‍वास में यह कदम उठाया है। जांच के बाद और स्थिति स्‍पष्‍ट हो जाएगी।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहाः स्थानीय लोगों से ही युवती के मंदिर में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया, तब तक परिवार के लोगों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। फारेंसिंक टीम को भेजकर तथ्य जुटाए जा रहे है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *