Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबिहार

भाभी की बहन से लव मैरिज करने पर पिता से हुआ झगड़ा, गुस्साए बेटे ने गला रेतकर ले ली जान…..

सोनपुर, सारण। बिहार के सारण में सोनपुर प्रखंड के पहलेजा घाट ओपी के सैदपुर गांव में रविवार देर एक बेटे ने अपने पिता की गला रेतकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, बेटे दीपक कुमार ने अपनी भाभी की बहन के साथ प्रेम विवाह किया था।

दीपक की शादी से उसके पिता खखनू साह की खुश नहीं थे। शादी को लेकर आये दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था। रविवार रात भी ऐसा ही हुआ और गुस्से से तमतमाए बेटे धारदार हथियार से अपने ही पिता की गला रेतकर हत्या कर दी। पिता खखनू साह की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद फरार बेटा और बहू

हत्या के बाद आरोपी बेटा दीपक कुमार और बहू नंदनी देवी भाग निकले। मौके पर पहुंची पहलेजा घाट ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की मां उर्ला देवी ने बेटे और बहू को हत्या में नामजद किया है।

पहलेजा ओपी प्रभारी टुनटुन कुमार ने बताया कि मृतक खखनू साह की पत्नी के फर्दबयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में उन्होंने बेटे दीपक और उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया गया है।

ये है पूरा मामला

ओपी प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि मृतक के पांच बेटे हैं। इनमें से दो बेटे टुन्नू कुमार और आरोपी दीपक की शादी एक ही परिवार की दो सगी बहनों से हुई है।

इस शादी को लेकर पिता नाराज रहा करते थे। इसी को लेकर घर में बराबर झगड़ा होता रहता था। रविवार की रात भी इसी को लेकर घर में विवाद हुआ।

विवाद से तमतमाए बेटे दीपक कुमार ने चाकू से गर्दन पर वार कर पिता की हत्या कर दी। इसके बाद वह घर से भाग निकला। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *