Friday, May 3, 2024
नई दिल्लीमध्य-प्रदेश

कुत्ता घुमाने पर विवाद हुआ तो बैंक के गार्ड ने छत से की 8 लोगों पर फायरिंग, जीजा, साले की मौत…..

नई दिल्ली। बीते गुरुवार की रात इंदौर में कुत्ते को लेकर शुरू हुआ विवाद हत्याकांड में बदल गया। मामला इंदौर में खजराना थाना क्षेत्र के कृष्णबाग कॉलोनी का है। गुरुवार 17 अगस्त की देर रात बैंक ऑफ बड़ौदा का गार्ड राजपाल राजावत अपने कुत्ते के साथ बाहर टहलने के लिए निकला था। इस दौरान एक दूसरा कुत्ता आ गया और राजपाल के कुत्ते से लड़ने लगा।

जीजा.साले की हुई मौत

दोनों कुत्तों की झड़प के बीच आस.पास के लोगों ने आपत्ति दर्ज की। इस दरम्यान राजपाल राजावत की पड़ोसियों से बहस हो गई। विवाद जब आगे बढ़ा तो राजपाल भागते हुए घर गया और अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक लेकर घर की पहली मंजिल पर पहुंच गया और अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगा। इसमें वहां खड़े जीजा. साले की मौत हो गई। वहीं छह अन्य इस कांड में बुरी तरह से घायल हो गए।

लोगों के बीच मचा अफरा.तफरी का माहौल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो राजपाल को गोलियां बरसाते देख आस.पास के लोगों के बीच अफरा.तफरी का माहौल मच गया। सभी लोग अपनी.अपनी जान बचाकर भागने लगे। इस गोलीबारी में राहुल और विमल को गोली लगी। इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल ले जाया। लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट्स की मानें, तो ज्योति 30 पति राहुल, सीमा 36 पति सुखराम, कमल 50 पिता कड़वा, मोहित 21 पिता भीम सिंह, ललित 40 पिता नारायण बोरसे और प्रमोद सभी एमवायएच में भर्ती हैं।

आरोपी राजपाल राजावत हुआ गिरफ्तार

वहीं इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया आरोपी राजपाल को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी बंदूक और लाइसेंस भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी और मृतकों के घर आमने.सामने ही हैं। विमल का निपानिया में सैलून है। 8 साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी, उसकी दो बेटियां हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *