Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

सोशल मीडिया पर दोस्ती, अकेले में बुलाकर रेप, वजह जान उड़ जाएंगे होश……

मुंबई के वर्सोवा से एक शर्मानाक मामला सामने आया है। जहां एक सिर फिरे प्रेमी ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ पहले रेप किया उसके बाद उसका सिर फोड़ दिया। यही नहीं प्रेमिका को मृत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने युवती को उपचार के लिए भर्ती कराया। साथ ही आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे दबोच लिया है। यही आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। उसके खिलाफ अग्रिम कार्रावाई की जा रही है।

ये बात गुजरी नागवार

दरअसल, पीड़िता विज्ञान की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। उसकी पिछले साल फेसबुक पर मालाकार से दोस्ती हुई थी। करीब दो माह पहले मालाकार शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के परिजनों से मिला था। दोनों की शादी के लिए परिजनों में हांबी भी भर दी थी। साथ ही 1 बीएचके फ्लैट में उन्हें रहने के लिए भी कह दिया था। लेकिन युवती ने कहा कि शादी से पहले उसकी एक शर्त है। वह पढ़ाई पूरी करने के बाद ही शादी करेगी। क्योंकि वह बॅालीवुड में अपना करियर बनाना चाहती है। बस यही बात मालाकार को नागवार गुजरी. गुस्साए मालाकार दिवार में सिर मारकर युवती का सिर फोड़ दिया। साथ ही जबरन रेप का भी आरोप है।

पिता ने मांगा दहेज तो बेटे ने किया विरोध, फिर हुई अनोखी शादी
दोस्त के फ्लैट पर दिया घटना को अंजाम

पुलिस के मुताबिक 11 अगस्त को मालाकार अपना सामान लेने के बहाने लड़की को वर्सोवा गांव में एक दोस्त के फ्लैट पर ले गया। वहां उसके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब उसने इसका विरोध किया तो उसका सिर दिवार में दे मारा।। साथ ही चेहरे पर जब तक वार करता रहा। तब तक वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिरी। करीब 1 घंटे बाद युवती को होश आया तो वह चिल्लाई। तब पडौसियों ने उसे उपचार के लिए भर्ती कराया। साथ ही परिजनों को सूचना दी गई। फिलहार आरोपी को दबोच लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *