Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तंत्र, मंत्र के बहाने बहन से रेप, पीड़िता बोली, भाई दिमागी हालत खराब बताकर कमरे में बंद कर देता था, मां ने डांट कर कराया चुप……

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवती ने अपने सगे भाई पर तंत्र.मंत्र के बहाने रेप करने का आरोप लगाया है। उसने कल्याणपुर थाने में भाई के खिलाफ दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि उसने मां को भाई की करतूत के बारे में बताया। लेकिन मां ने भाई सुनील को रोकने की बजाय उसे डांट कर चुप करा दिया।मां से शिकायत करने के बाद भी भाई ने रेप करना बंद नहीं किया। परेशान होकर उसे पुलिस की मदद लेनी पड़ी। दर्ज होने के बाद पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

दिमागी हालत को ठीक करने के बहाने करता था रेप

लड़की सोनिया कल्याणपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने बताया कुछ दिनों पहले मेरी एक युवक से दोस्ती हुई थी। यह बात पता चलने पर मेरे भाई सुनील ने पहले मुझे मारा.पीटा। उसके बाद मेरे घर से बाहर निकलने पर अंकुश लगाने लगा। भाई ने मां से कहा कि मेरी दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसे ठीक करने के लिए तंत्र.मंत्र का सहारा लेना पड़ेगा।

जब मैंने मां से शिकायत की तो डांट कर चुप कराया

लड़की ने कहा मैंने भाई की करतूत के बारे में मां को बताया। लेकिन उन्होंने भी भाई का साथ दिया। उन्होंने भाई को समझाने की जगह मुझे ही अपना मुंह बंद रखने की धमकी दी। इसके बाद भाई के हौसले और बढ़ गए। वह मुझे रोजाना पूजा.पाठ और तंत्र मंत्र के बहाने घर के कमरे में बंद करता और रेप करने लगता।

लेकिन शनिवार को लड़की मौका पाकर घर से भाग निकली। उसने कल्याणपुर थाने पहुंचकर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय को मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी ने आरोपी भाई के खिलाफ रेप और मारपीट के मामले में दर्ज कर ली। इसके साथ ही मां के खिलाफ भी इसमें सहयोग करने के चलते नामजद किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *