Monday, April 29, 2024
वाराणसी

ईंट से सिर कूचकर युवक की हत्या, खेत में मिले शव

वाराणसी,पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव के पूरब तरफ सिवान में 35 वर्षीय युवक की सर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बॉडी को खेत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए। मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह स्थानिक किसानों के पहुंचने के बाद हुई। खेत में पड़ा युवक का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर एसीपी भेलूपुर, प्रभारी निरीक्षक लंका फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके से खाली देसी शराब की शीशी मिली है। मरने के पहले हत्या आरोपियों से जमकर लड़ा था। क्योंकि उसकी चप्पल चकरोड पर पड़ी थी। जिस जगह उसकी हत्या हुई, लड़ाई होने के कारण पैर का निशान खेत में भी काफी दूर तक भी था।

पुलिस की माने तो हत्यारोपी इलाके से परिचित रहे होंगे और इसे लाकर पहले साथ में शराब भी होंगे। इसके बाद उसको मौत के घाट उतार दिया। घटनास्थल के अगल बगल कुछ दूर लोग रहते हैं लेकिन उनको भी कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस का मानना है कि घटना में दो से अधिक लोग शामिल होंगे। मृतक देखने से मजदूर लग रहा था। मौके पर एडीसीपीकाशी भी पहुंचे थे। क्राइम ब्रांच की टीम घटना की खुलासा में लगी है। मौके पर खून का निशान पड़ा था। मौके से दो ईट का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर स्वतंत्रता दिवस पर प्रसारित विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *