Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

बेटे के नामांकन के दौरान पूर्व केबिनेट मंत्री राजभर से बदसलूकी, बोले-10 के बाद निकल जाएगी गर्मी……..देखते ही लगने लगे नारे लगाने लगे,, सुरक्षा देना

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोमवार को नामांकन दाखिले के दौरान जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिली। एक तरफ अपने बेटे अरविंद राजभर का नामांकन कराने ओमप्रकाश राजभर पहुंचे तो दूसरी तरफ उनके प्रतिद्वंदी भाजपा के प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने नामांकन किया।

 

इस दौरान भाजपा और सुभासपा के समर्थकों के बीच नोकझोंक और हंगामा का दौर चला। ओमप्रकाश राजभर ने अपने साथ बदसलूकी का आरोप लगाया। ओमप्रकाश ने इसके लिए पुलिस कई आरोप लगाए।

राजभर ने कहा कि नामांकन के दौरान जिस तरह का प्रदर्शन आज भाजपा ने किया है, यह उसकी हताशा और निराशा है। यह लोग मुझसे इतने बौखलाए हुए हैं कि किसी भी समय कोई घटना कर सकते हैं। चुनाव आयोग पर बरसते हुए राजभर ने कहा कि उनके प्रत्याशियों को सुरक्षा दिलाई जाए।

 

उन्होंने जिलाधिकारी को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी उनके दल के लोग नामांकन के लिए पहुंचे हैं, उन्हें सुरक्षा दिलाएं। राजभर ने कहा कि नामांकन स्थल पर सुरक्षा देना चुनाव आयोग का काम है। हम पुलिस से खुश नहीं हैं। इसकी शिकायत की जाएगी। राजभर ने कहा कि दस तारीख को काउंटिंग के साथ ही इनकी गर्मी शांत हो जाएगी।

 

सातवें चरण के चुनाव में नामांकन के पांचवें दिन सोमवार को काफी गहमागहमी है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बेटे अरविंद राजभर को शिवपुर सीट पर नामांकन कराने पहुंचे पूर्व मंत्री व सुभासपा का अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को देख अधिवक्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

 

माहौल उस समय और गरमा गया जब एक तरफ से अधिवक्ता जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे तो दूसरी तरफ सुभासपा व सपा के कार्यकर्ता जय अखिलेश, जय समाजवाद व सुभासपा का नारा लगाने लगे। दोनों तरफ से नारेबाजी रोकने के लिए पुलिस को काफी काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों के दूर हटाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *